Sonauli:भारत ही नही नेपाल के लोग भी भारत-पाकिस्तान बॉर्डर के अपडेट से हो रहे है रूबरू


नगर पंचायत सोनौली कक्ष में टीवी पर नजरें गड़ाए सभासद गण।
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क: भारत द्वारा पाकिस्तान पर किए जा रहे कड़ी कार्रवाई के पल पल की खबर पर भारत नेपाल सीमा के सोनौली बॉर्डर से लेकर पड़ोसी राष्ट्र नेपाल के लोगो का भी निगाहें टिकी हुई है।
गुरुवार को सोनौली नगर पंचायत कार्यालय में लगे टीवी पर नगर पंचायत के सभासद गण समेत स्थानीय जागरुक नागरिक टीवी पर नजरें गड़ाए रखें और पल-पल की अपडेट लेते रहे।
टीवी पर खबर सुनने के बाद लोग आपस में चर्चा भी करते रहे। बीच-बीच में लोग भारत माता का जय घोष भी किया। काम धंधे से फुर्सत मिलते ही लोग टीवी या समाचार पत्र पर नजर देना शुरू कर दे रहे है। टीवी पर समाचार देखते हुए सेना की जवाबी कार्रवाई से देश में लोग भारत माता की जय लगाते देखा गया। नगर पंचायत सोनौली में सभासदो ने वर्तमान हालात पर चर्चा करते हुए सरकार और सेना का हौसला बढ़ाया । भारतीय हवाई सेना ने दुश्मन के घर में घुसकर आतंकियों को के अड्डे तबाह कर दिये। भारतीय सेना किसी भी परिस्थिति से सामना करने के लिए सक्षम है। हवाई सेना ने आतंकियों को यह बता दिया कि कहीं भी रहोगे ढूंढ कर मारेंगे। किसी की सरपरस्ती काम नहीं आएगी। वर्तमान राजनीति पर भी चर्चा होने लगी।
कुल मिलाकर भारत पाकिस्तान की सीमा के हर पल का हलचल को लेकर सबकी निगाहें स्क्रीन लगी हुई है।

More from indonepalnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • अमेठी में होगा रोचक चुनाव, कांग्रेश और भाजपा के लिए नाक का सवाल
  • साफ-सुथरे चुनाव के लिए आयोग ने बनाया जनता को प्रहरी
  • सी विजन एप करें लोड और निर्वाचन आयोग को सीधे करे शिकायत
  • बुराई पर अच्छाई की जीत पर्व होली की हार्दिक शुभकामनाएं- इंडोनेपालन्यूज़
toggle