सोनौली नगर पंचायत का नाली अतिक्रमण पर चला जेसीबी, हंगामा, पहुंची पुलिस

सोनौली नगर पंचायत का नाली अतिक्रमण पर चला जेसीबी, हंगामा, पहुंची पुलिस
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
नगर पंचायत सोनौली के वार्ड नंबर 10 जानकी नगर में नाली निर्माण के अतिक्रमण पर नगर पंचायत सोनौली का जेसीबी चला जिसको लेकर अतिक्रमणकारियों ने हंगामा मचाया किन्तु मौके पर पुलिस के पहुचते ही अतिक्रमणकारी धीरे से सरक लिये।
मिली खबरों के मुताबिक जानकी नगर में नालियों पर अतिक्रमण को खाली कराने के लिए नगर पंचायत सोनौली की टीम पहुंची। अतिक्रमणकारियो को नाली से अतिक्रमण हटाने के लिए नोटिस दिया था। उसके बावजूद कुछ दबंग नाली से अतिक्रमण नहीं हटा रहे थे।
रविवार की सुबह नगर पंचायत सख्त तेवर अपनाते हुए जानकी नगर में नाली निर्माण व सड़क निर्माण में अवरोध उत्पन्न कर रहे अतिक्रमण पर बुलडोजर चलवा दिया। जिसको लेकर कुछ लोगों ने आपत्ति जताते हुए हंगामा खड़ा करने का प्रयास किया किंतु पुलिस के मौके पर पहुंचते ही अतिक्रमण कारी सड़क लिए और नगर पंचायत अतिक्रमण हटाते हुए नाली निर्माण और सरक लिये और निर्माण कार्य प्रारंभ हो गया।

इसी क्रम में नगर पंचायत सोनौली के करीब आधा दर्जन स्थानों पर निर्माण कार्य युद्धस्तर पर चल रहा है। जिसमें नगर पंचायत सोनौली कार्यालय का आधुनिक भवन का निर्माण का कार्य प्रारंभ हो गया है । जबकि वार्ड नंबर 5 गौतम बुध नगर में नगर पंचायत के समस्त वाहनो के रखरखाव के लिए टीन सेट गोदाम के निर्माण का कार्य प्रारंभ है। वही यामाहा शोरूम से राधेश्याम अग्रहरि के घर तक इंटरलॉकिंग सड़क तथा नाली निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है। इसी तरह अन्य वार्डों में भी इंटरलॉकिंग नाली निमार्ण कार्य जारी है।
उक्त आशय की जानकारी नगर पंचायत कार्यालय प्रभारी अष्टभुजा मिश्रा ने देते हुए बताया है कि सभी कार्य शीघ्र पूरा करा लिये जायेंगे।

More from indonepalnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • अमेठी में होगा रोचक चुनाव, कांग्रेश और भाजपा के लिए नाक का सवाल
  • साफ-सुथरे चुनाव के लिए आयोग ने बनाया जनता को प्रहरी
  • सी विजन एप करें लोड और निर्वाचन आयोग को सीधे करे शिकायत
  • बुराई पर अच्छाई की जीत पर्व होली की हार्दिक शुभकामनाएं- इंडोनेपालन्यूज़
toggle