नेपाल : गांव पालिका अध्यक्ष जितेंद्र नाथ शुक्ला ने नेपाल कम्युनिस्ट पार्टी का साथ छोडा

आई एन न्यूज़ भैरहवा नेपाल :

संवादाता महेशगुप्ता

नेपाल के रूपनदेही जिले के मर्चवार क्षेत्र अंतर्गत सम्मरीमाई गांव पालिका अध्यक्ष जितेंद्र नाथ शुक्ला उर्फ बब्लु शुक्ला ने अपने हजारों समर्थकों के साथ नेपाल कम्युनिष्ट पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

 

उन्होंने रविवार को अपने आवास पर आयोजित पत्रकारवार्ता में पार्टी छोड़ने की औपचारिक घोषणा की। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नेकपा द्वारा तानाशाही रवैया अपनया जा रहा है। पार्टी में चापलूसों को तरजीह सिया जा रहा है। इसलिए मेरा इस पार्टी में रहना औचित्यपूर्ण नही है। जिसके कारण मैं पार्टी छोड़ रहा हूँ। पार्टी में रहते हुये दबाव में कार्य करना पड़ रहा था। जिससे अब पार्टी के छोड़ देने से अब मुझे स्वतंत्र रूप से कार्य करने का और जनता की सेवा करने का अवसर मिलेगा। मैंने अभी किसी पार्टी में जाने का कोई विचार नही किया है। मेरे क्षेत्र मर्चवार की जनता जो कहेगी मैं उन्ही के अनुसार उन्ही के इच्छा पर ही भविष्य में किसी पार्टी में जा सकता हूँ। अन्यथा स्वतंत्र रूप से ही रहकर बिना किसी राजनीतिक पार्टी दबाव के जनता का सेवा करूँगा।
बतादें की जितेंद्र शुक्ला ने एक वर्ष पूर्व ही नेकपा में सदस्यता ग्रहण किया था तथा जिला सदस्य पद के रूप में कार्य कर रहे थे।
उनका आरोप है कि पार्टी द्वारा हमेशा दबाव में रहना पड़ता था। जिससे मुझे जनता के साथ न्याय करने में असहज महसूस होता था। लेकिन अब पार्टी छोड़ने से मुझे आज़ादी महसूस हो रही है जिससे अब स्वतंत्र रूप से जनता की सेवा करने का मौका मिलेगा।
कार्यक्रम में हजारों की संख्या में मार्चवार क्षेत्र के वरिष्ठ गणमान्य नागरिक एवं समर्थक मौजूद थे।

More from indonepalnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • अमेठी में होगा रोचक चुनाव, कांग्रेश और भाजपा के लिए नाक का सवाल
  • साफ-सुथरे चुनाव के लिए आयोग ने बनाया जनता को प्रहरी
  • सी विजन एप करें लोड और निर्वाचन आयोग को सीधे करे शिकायत
  • बुराई पर अच्छाई की जीत पर्व होली की हार्दिक शुभकामनाएं- इंडोनेपालन्यूज़
toggle