महराजगंज: विभिन्न अपराधो में चार गिरफ्तार, चोरी की चार बाइक, एटीएम कार्ड बरामद

महराजगंज: विभिन्न अपराधो में चार गिरफ्तार, चोरी की चार बाइक, एटीएम कार्ड बरामद
दो अलग अलग थाना क्षेत्रो में हुए घटनाओ का पर्दाफास: पुलिस अधीक्षक
आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क: महाराजगंज जिले के तेज तर्रार पुलिस कप्तान रोहित सिंह सजवान ने आज पुलिस कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान दो थाना क्षेत्र में बाइक चोरी और एटीएम ठगी के आरोप तथा एक अन्य चोरी के आरोप में चार को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है।

मंगलवार को महाराजगंज जिले में मोटर साइकिल चोरी और एटीएम कार्ड बदल कर पैसा उड़ाने वाले गैंग के तीन सदस्यों को महराजगंज पुलिस आज गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है, गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से तीन एटीएम कार्ड और चोरी की चार मोटर साइकिल और 18 हजार रूपए नगद बरामद किया गया है ।
घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अभियुक्त रजनीश सिंह,सद्दाम, पुल्लू ने पूछ ताछ में बताया कि वे कैम्पीयरगंज के वीर बहादुर पार्क के पास से और फरेन्दा में जनता व पटेल मैरेज हाउस से बरामद मोटर साइकिल की चोरी किया था। और महराजगंज, फरेन्दा, सिसवा, घूघली, परतावल, श्यामदेउरवा स्थित एसबीआई एटीएम के पास ग्राहकों से एटीएम कार्ड बदल कर पैसा निकाल रहे थे । जिन्हे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया और आज उन्हे जेल भेजा जा रहा है ।
आपको बता दें कि महाराजगंज जिले में लगातार चोरी की घटनाओं से जहां दहशत का माहौल बना हुआ है वहीं महाराजगंज पुलिस को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है । जिले के लगभग सभी थाना क्षेत्रों में आए दिन मोटरसाइकिल की चोरी और एटीएम मशीनों पर एटीएम कार्ड बदलकर हेरा फेरी की घटनाएं काफी बढ़ी हुई है ।

More from indonepalnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • अमेठी में होगा रोचक चुनाव, कांग्रेश और भाजपा के लिए नाक का सवाल
  • साफ-सुथरे चुनाव के लिए आयोग ने बनाया जनता को प्रहरी
  • सी विजन एप करें लोड और निर्वाचन आयोग को सीधे करे शिकायत
  • बुराई पर अच्छाई की जीत पर्व होली की हार्दिक शुभकामनाएं- इंडोनेपालन्यूज़
toggle