लोक सभा चुनाव 2019: गोरखपुर: प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश का हो रहा विकास– सीएम योगी

लोक सभा चुनाव 2019: गोरखपुर: प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश का हो रहा विकास– सीएम योगी

कांग्रेस आतंकियों को बिरियानी खिलाती है, हम आतंकियों का काम तमाम करते हैं –योगी

आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क: सीएम योगी आदित्‍यनाथ की गोरखपुर में तारामंडल स्थित नुमाइश ग्राउंड में चुनावी सभा शुरू हो गई है सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में देश का विकास हो रहा है । लोक कल्‍याणकारी योजनाओं के माध्‍यम से सभी तबके का विकास हो रहा है। भारत की दुनिया में प्रतिष्‍ठा बढ़ी । इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया था। गरीबी नहीं हटी। अब राहुल 72 हजार रुपये की बात कर रहे हैं।
प्रधानमंत्री आवास के रूप में गरीबों को छत किसाने दिया। भाजपा ने जो कहा वह किया। बिना भेदभाव के शासन की योजनाओं को सभी तक पहुंचाया। गरीबों के लिए, किसानों के लिए, व्‍यापारियों के लिए। सभी के हितों को ध्‍यान में रखकर कार्य किया सपा के सरकार के समय कितने गरीबों के आवास मिले यह आप जानते हैं। हमने 23 लाख गरीबों को आवास दिया। हमने जाति नहीं देखी, हमने गरीब को, किसान को, सभी को बिना किसी भेदभाव के योजनाओं का लाभ दिया । नौजवानों को नौकरी मिलेगी, गोरखपुर को एम्‍स, फर्टिलाइजर किसने दिया । समाजवादी पार्टी की सरकार ने आतंकियों के केस वापस लिए। कांग्रेस आतंकियों को बिरियानी खिलाती है, हम आतंकियों का काम तमाम करते हैं । पीएम मोदी ने घर-घर रसोई गैस पहुचाने का कार्य कर रहे हैं । मोदी ने नामुमकिन को मुमकिन किया।मोदी जी हैं तो मुमकिन है। अबकी बार मोदी सरकार ।

बता दे की इस सभा में गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र के पांच विधान सभा के लोग शामिल हैं। सभा में भारी भीड़ है। लोगों के आने का सिलसिला अब भी जारी है। सभा को संबोधित करने के बाद योगी वाराणसी के लिए रवाना होंगे। कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने भी सभा को संबोधित किया और कहा कि भाजपा सरकार ने लोगो का विकास किया है।

 

More from indonepalnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • प्रत्येक विधानसभा की 5 ईवीएम से होगा वीवीपैट का मिलान
  • साफ-सुथरे चुनाव के लिए आयोग ने बनाया जनता को प्रहरी
  • सी विजन एप करें लोड और निर्वाचन आयोग को सीधे करे शिकायत
  • वायु सेना ने पेश किए पाक एफ- 16 मार गिराने के सबूत
  • बच्चे कर रहे हैं लोगों को मतदान के प्रति जागरूक
  • ओडिशा में मलकानगिरी की 6 बूथों पर नक्सली डर से नहीं हुआ मतदान
toggle