महाराजगंज:डा० भीमराव अंबेडकर की तोड़ी गई प्रतिमा, ग्रामीण आक्रोश में,पहुंची पुलिस

महाराजगंज:डा० भीमराव अंबेडकर की तोड़ी गई प्रतिमा, ग्रामीण आक्रोश में,पहुंची पुलिस
आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क:
जहा देश भर में आज डा० भीमराव अंबेडकर की जयंती बड़े ही धूमधाम से मनाई जा रही है। वहीं उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले के अमरुतिया गांव में डा०भीमराव अंबेडकर जयंती के पूर्व रात्रि में ही अराजक तत्वों द्वारा माहौल बिगाड़ने की कोशिश में उनके प्रतिमा को तोड़ दिया है। बता दें कि रविवार की सुबह भीमराव अंबेडकर जयंती मनाने पहुंचे तमाम लोगों ने देखा कि डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा तोड़कर गिरा दिया गया है। यह मामला थोड़ी देर में ही पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। दलितों में इस बात को लेकर खासा आक्रोश है। लोगो ने विरोध प्रदर्शन भी शुरू कर दिया हैं।
अमरुतिया बाजार में स्थित डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को इसके पहले भी दो बार तोड़ा जा चुका है यह तीसरा मौका है जब उनके प्रतिमा को खंडित किया गया है।
ग्रामीणों के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए एसपी भी मौके पर भारी फोर्स के साथ मौजूद है। टूटी प्रतिमा को हटाकर उसके स्थान पर नई प्रतिमा स्थापित करने में पुलिस प्रशासन जुट गया है।
अब प्रश्न यह उठता है कि क्या चुनाव के मुख्य समय पर माहौल बिगाड़ने वाले ऐसे अराजक तत्वों को पुलिस खोज निकाल पाएगी या फिर हमेशा की तरह इस बार भी प्रतिमा को खंडित करने वाले पुलिस की गिरफ्त से बचे रहेगें।

More from indonepalnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • प्रत्येक विधानसभा की 5 ईवीएम से होगा वीवीपैट का मिलान
  • साफ-सुथरे चुनाव के लिए आयोग ने बनाया जनता को प्रहरी
  • सी विजन एप करें लोड और निर्वाचन आयोग को सीधे करे शिकायत
  • वायु सेना ने पेश किए पाक एफ- 16 मार गिराने के सबूत
  • बच्चे कर रहे हैं लोगों को मतदान के प्रति जागरूक
  • ओडिशा में मलकानगिरी की 6 बूथों पर नक्सली डर से नहीं हुआ मतदान
toggle