महराजगंज मे छात्रो पर पुलिस ने चटकाई लाठियां

महराजगंज मे छात्रो पर पुलिस ने चटकाई लाठियां ——-
पीजी कालेज में जमकर बवाल, छात्रों ने किया चक्का जाम —-
आईएन न्यूज महराजगंज डेस्क/ महराजगंज
दोपहर कस्बे के पीजी कालेज में जमकर बवाल हुआ। छात्रों द्वारा प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने जमकर लाठियां चाकायी । एक द्दात्र गम्भीर रुप से घायल हो गया । पुलिसिया ने जमकर तांडव मचाया ।
मंगलवार की दोंपहा को महराजगंज के स्थानीय जवाहर लाल नेहरु स्मारक पीजी कालेज के लिए आज का दिन अमंगलकारी रहा । परीक्षा के पहले, किताबों को जमा कराने और प्रवेश पत्र न देने को लेकर छात्र आंदोलित थे।
सुबह से ही छात्र अपना शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे, छात्रों ने अपनी बात कालेज प्रशासन के सामने रखी लेकिन संतोषजनक हल नही निकला, इसके बाद छात्र उग्र हो गये और दोपहर में महराजगंज-निचलौल मार्ग जाम कर दिया।
जाम का नेतृत्व छात्रसंघ अध्यक्ष बलराम दूबे कर रहे थे। छात्रों को समझाने का प्रयास कर रहे एएसपी हरिगोविंद को जैसे ही सड़क जाम की सूचना मिली बड़ी संख्या मे पुलिस मौके पर पहुंची और कालेज गेट पर पुलिस फोर्स और छात्रों के बीच होती नोक झोंक हो गया । इस दौरान बाद विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस के एक अधिकारी ने छात्र संघ अध्यक्ष समेत कई छात्रों को जमकर पीटा और घसीटते हुए कोतवाली लेकर चले गये और घायल छात्रों को एंबुलेस से अस्पताल भेजा गया।
छात्र नेता मैनुद्दीन पुलिसिया लाठीचार्ज में घायल हो गया है । उसे अस्पताल रेफ़र किया गया है। मौके पर तनावपूर्ण किन्तु स्थित शांति पूर्ण बनी हुई है ।
कालेज के आस-पास भारी पुलिस फोर्स तैनात है।

More from indonepalnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • अमेठी में होगा रोचक चुनाव, कांग्रेश और भाजपा के लिए नाक का सवाल
  • साफ-सुथरे चुनाव के लिए आयोग ने बनाया जनता को प्रहरी
  • सी विजन एप करें लोड और निर्वाचन आयोग को सीधे करे शिकायत
  • बुराई पर अच्छाई की जीत पर्व होली की हार्दिक शुभकामनाएं- इंडोनेपालन्यूज़
toggle