योगी के बैठक कक्ष में घुसे नौतनवा विधायक को दिखाया गया बाहर का रास्ता

योगी के बैठक कक्ष में घुसे नौतनवा विधायक को दिखाया गया बाहर का रास्ता
– हियुवा की बैठक में शामिल होने गये अमनमणि त्रिपाठी का विरोध

आईएन, न्यूज, गोरखपुर
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंच पर साथ खड़े होने के नाते चर्चा में आये नौतनवा के निर्दलीय विधायक अमन मणि त्रिपाठी के लिये रविवार का दिन कुछ ठीक साबित नहीं हुआ। विधायक को हियुवा की एक बैठक कक्ष में जाते ही हंगामा खड़ा हो गया। यही नहीं कार्यकर्ताओं ने विरोध करते हुये विधायक को जबरिया बैठक कक्ष से बाहर निकाल एक दूसरे कमरे में बैठा दिया गया। मंदिर परिसर के एक भवन में हुई यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।
घटना पर नज़र डालें तो मुख्यमंत्री योगी ने मंदिर में हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की बैठक बुलायी थी। हियुवा कार्यकर्ता सुबह से ही मंदिर परिसर में जुटने लगे। इसी दौरान नौतनवा विधायक अमनमणि त्रिपाठी भी वहां आ गये, और निर्धारित बैठक कक्ष में घुस गये। यह देख वहां मौजूद हियुवा कार्यकर्ता आक्रोशित हो गये, और यह कह विधायक की उपस्थिति का विरोध करने लगे कि, जब वह हिंदू युवा वाहिनी से नहीं जुड़े हैं। तो बैठक में आने का क्या औचित्य है। कार्यकर्ताओं के बात पर भी जब विधायक नहीं माने, तो कार्यकर्ता तल्ख हो गये। बताया जा रहा है कि कुछ कार्यकर्ताओं ने विधायक को जबरिया बैठक कक्ष से बाहर निकाल दिया।
घटना से तमाम तरह के चर्चाओं व सवालों का बाजार गर्म हो गया है। बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि मंच पर खड़े हो कर योगी का करीबी दर्शाने वाले विधायक, हियुवा की बैठक में जाने के लिये इतने उतावले क्यों रहे?

More from indonepalnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • अमेठी में होगा रोचक चुनाव, कांग्रेश और भाजपा के लिए नाक का सवाल
  • साफ-सुथरे चुनाव के लिए आयोग ने बनाया जनता को प्रहरी
  • सी विजन एप करें लोड और निर्वाचन आयोग को सीधे करे शिकायत
  • बुराई पर अच्छाई की जीत पर्व होली की हार्दिक शुभकामनाएं- इंडोनेपालन्यूज़
toggle